₹10000 से काम कीमत में आने वाले है 4 बेस्ट स्मार्टफोन जो कि इसमें है 5 कैमरे

Spread the love

₹10000 से काम कीमत में आने वाले है 4 बेस्ट स्मार्टफोन जो कि इसमें है 5 कैमरे

न्यू स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए बहुत ही खूबसूरत और अच्छे 5 कैमरे वाली चार फोन के  बारे में बताएंगे जो कि बहुत ही अच्छे फीचर्स के साथ है जिन्की कीमत ₹10000 से भी कम है इन सभी स्मार्टफोंस में मीडियाटेक और स्नैप ड्रैगन के प्रोसेसर दिए गए हैं दोस्तों इस सूची में आपको सामी, रेडमी ओप्पो, रियलमी और इंफिनिक्स के फोन मिलेंगे। बात करी किन कंपनियों की तो दोस्तों यह दुनिया भर में अपनी फीचर्स के लिए जानी  जाती है।

Advertisement
OPPOA12
IMAGE BY OPPO.COM

smartphone under 10,000 Rs :-

यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए 10000 रुपए के अंदर आने वाले बेस्ट स्मार्ट मोबाइल फोंस के बारे में बतायेगे जो कि बहुत ही शानदार ऑप्शन में 5 कमरे स्ट्रांग बैटरी होगी। 4GB रैम और शानदार स्पीड के साथ मिलेगी। इसमें रेडमी रियल मी ओप्पो 8 इंफिनिक्स के मोबाइल फोन शामिल होंगे तो चलिए जानते हैं इनके प्राइस फीचर और स्पेसिफिकेशन और बैटरी कैमरा सीटों के बारे में दोस्तों यह स्मार्टफोन बहुत ही शानदार स्पीड वाले होते हैं।

 (₹10000 से काम कीमत में आने वाले है 4 बेस्ट स्मार्टफोन जो कि इसमें है 5 कैमरे)

  • Xiaomi Redmi 9 Prime, Rs:- 9499

रेडमी 9 प्राइम स्मार्टफोन अंडर ₹10000 से  काम कीमत पर एक अच्छा मोबाइल फोन  आया हुआ है. इसमें कुल 5 कैमरे हैं जिनमें से 4 कैमरा का back पैनल पर और एक कैमरा फ्रंट पर है इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का एलईडी पैनल डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इस स्मार्टफोन  के बैक पैनल पर क्वॉड कैमरा है जिसमें 13mp + 8mp + 5mp + 2mp का कैमरा है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 8mp का  कैमरा दिया गया है. बात करें बैटरी कैपेसिटी कि इसमें 5020 इमेज की स्ट्रांग बैटरी लगी है जोकि फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है इसमें मीडियाटेक हेलिओ प्रोसेसर और 4GB रैम दी गई है और साथ ही बात करें इसमें तो 64GB इंटरनल मेमोरी स्टोरेज भी मिलेगा.

  • Realme Narzo 20A RS :- 9,999

रियलमि  के  इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट क्वालकॉम प्रोसेसर और कुल मिलाकर 4 कैमरे दिए गए इस फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दिया गया है जरूरत पड़ने पर आप इसमें माइक्रो एसडी कार्ड भी लगा सकते हैं इसमें आप 256gb तक का माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं बात करें इस फोन में फुल एचडी डिस्प्ले की 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है. चैनल चार कैमरे दिए गए 12MP, 2MP और 2MP जबकि फ्रंट कैमरा 8mp का  दिया गया है. रियल मी कंपनी ने इतनी क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 665 प्रोसेसर का भी प्रयोग किया है इसमें बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट स्केनर भी दिया गया है

.Oppo A12

Oppo A12  इस फोन में 3GB रैम 32GB इंटरनल मेमोरी स्टोरेज किया गया है बात करें फोन की डिस्प्ले की 2 पॉइंट 20 इंच के एचडी प्लस डिस्पले के साथ दिया है इसमें कंपनी ने मीडियाटेक हेलिओ p35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है इस फोन में b612 कैमरा एमपी एमपी के हैं साथी सेल्फी कैमरा वीडियो कॉलिंग के लिए भी इसमें 5 एंपियर की बैटरी आ गया है इसमें 256gb का व्यवस्था दिया है

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *